रायपुर। छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की तथाकथित सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेलिंग का आरोप झेल रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को देर रात रायपुर पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लेकर आई. उन्हें माना थाने में रखा गया है. आज उन्हें कोर्ट में पुलिस पेश करेगी. विनोद वर्मा ने कहा है कि अभी इस मामले में कई खुलासे होने हैं और पिक्चर अभी बाकी है.

बता दें कि सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेल करने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार तड़के विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया था. गाजियाबाद कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद भोपाल के रास्ते उन्हें रायपुर बेहद गोपनीयता बरतते हुए लाया गया. कल शनिवार को गाजियाबाद और दिल्ली स्थित विनोद वर्मा के घर पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले.

पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी का विरोध पूरा पत्रकार जगत कर रहा है. उनके समर्थन में देश के जाने-माने पत्रकार हैं. वे बीबीसी के पूर्व पत्रकार रह चुके हैं. माना जा रहा है कि इस मामले में अभी कई खुलासे हो सकते हैं.

बता दें कि सेक्स सीडी को लेकर सिविल लाइंस और पंडरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है. हालांकि विनोद वर्मा को एयरपोर्ट के पास माना थाने में रखा गया.

इधर पीएमओ के निर्देश पर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मामले की सीबीआई जांच कराने का ऐलान किया है.