मुंबई। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने आज 52 साल पूरे कर लिए. शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर में 1965 में दिल्ली में हुआ था. उन्हें ‘बादशाह’ और ‘किंग खान’ के नाम से भी जाना जाता है. शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें कल रात से ही बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. कोई उन्हें फेसबुक और ट्विटर पर बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें मिलकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है.

बधाई देने वालों में कलाकार से लेकर खिलाड़ी सभी शामिल है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा है कि वह सिर्फ एक एक्टर नहीं हैं, बल्कि एक अच्छे नेचर के इंसान भी हैं, जिनका दिल बहुत बड़ा है.सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाई दी. शाहरुख खान के सबसे खास दोस्त कहे जाने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी उन्हें ट्विटर पर बधाई देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है.फिल्म निर्देशक फराह खान ने सबसे ज्यादा खुशी वाला बर्थडे बताते हुए शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.वहीं, एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कुछ अलग अंदाज से शाहरुख को बर्थडे विश किया.

सूत्रो की माने तो शाहरुख खान का परिवार और उनके खास दोस्त उनका जन्मदिन मनाने के लिए अलीबाग स्थित बंगले पर पहुंच चुके हैं. जन्मदिन का जश्न भी शुरू हो गया है. आपको बता दें कि खान परिवार हर खास मौका अपने अलीबाग स्थित बंग्ले पर ही मनाता है। फिर चाहे शादी की सालगिरह, गौरी का जन्मदिन या शाहरुख खान का जन्मदिन हो.