बलौदाबाजार। जेसीसी-जे के विधायकों का विद्रोह खुलकर सामने आने लगा है. बालौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को दलाल और भस्मासुर राक्षस कहा है. विधायक शर्मा ने अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पूरी तरह अपना मानसिक संतुलन खो चुके है. जनता कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी के अस्तित्व को अमित जोगी ने पूरी तरह खत्म कर दिया है. स्व. अजित जोगी के पुत्र के अलावा अमित जोगी की कोई पहचान नहीं है. अजित जोगी पैसे लेकर बीजेपी का समर्थन करते हैं.

विधायक प्रमोद शर्मा ने कहा कि अमित जोगी अकेले बाथरूम में बैठकर तुगलकी फरमान जारी करते हैं. उनके इस निर्णय को प्रदेश की जनता नहीं मानेगी. वो सिर्फ पार्टी की दलाली करने के लिए बैठे हैं. अमित जोगी सिर्फ ऑफर के इंतजार में बैठे हैं. उन्हें कांग्रेस या बीजेपी में से कोई भी टिकट दे देती, वो उधर ही चले जाते. वो कभी भी पार्टी का विलय कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- JCCJ विधायक प्रमोद शर्मा का बड़ा बयान, अमित जोगी को कहा ‘दलाल और भस्मासुर राक्षस’, देखिए VIDEO 

उन्होंने जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा कि अमित जोगी किसी भी वक्त पार्टी को बेच या विलय कर सकते हैं. जोगी कांग्रेस पार्टी सिर्फ कागजों पर ही है. अजीत जोगी के जाने के बाद पार्टी खत्म हो चुका है. धर्मजीत सिंह बोलते हैं कि 6 महीने बचा तो मैं बीजेपी से चुनाव लडूंगा, जबकि उन्हें पार्टी को चलाने की बात करनी चाहिए. पैसे की मांग करते हैं और पैसे लेकर पार्टी को ही बेच रहे हैं. अमित जोगी को शर्म आनी चाहिए. प्रमोद शर्मा ने कहा कि जोगी कांग्रेस पार्टी यदि वैधानिक रूप से हमें मिला, तो अमित जोगी और धर्मजीत सिंह को पार्टी से निष्कासित कर पार्टी को चलाएंगे. यदि नहीं मिला, तो समझों पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं है.

बता दें कि सोमवार को जेसीसी-जे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कल कोर कमेटी का पुर्नगठन कर कई निर्णय लिए थे. जिसमें खैरागढ़ और बलौदाबाजार विधायक इस्तीफा दो का हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही थी. इससे पहले मरवाही विधानसभा उपचुनाव के दौरान जेसीसी-जे ने बीजेपी को अपना समर्थन दे दिया था, लेकिन खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह और बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने इस पर सहमति नहीं जताई थी. बल्कि वो इसके इतर जाकर कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया था.

देखिए वीडियो