सुप्रिया पांडेय, रायपुर। नक्सली घटना के संबंध में डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि इंटेलिजेंट बेस ऑपरेशन था, जवान गश्त पर निकले थे. यह ट्रिगर माइन था या फिर एंटी पर्सनल आईईडी थी इसकी जांच की जा रही है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. कल सभी वरिष्ठ अधिकारी बुर्कापाल के लिए रवाना होंगे वहां भी जांच की जाएगी. दोनों ओर से कोई फायरिंग नहीं हुई. एंटी पर्सनल माइन है तो यह पहले से लगाई होगी. हालांकि इसमें जांच की जा रही है.

सीआरपीएफ डीजी ए.पी महेश्वरी ने कहा कि सीआरपीएफ एक बहादुर बल है. स्टेट पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई की जाती है. अब कार्रवाई और जोरो से की जाएगी. माओवादी हिंसा को कंट्रोल करने में सफल होंगे.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर : ताड़मेटला में पुलिस-नक्सलियों में मुठभेड़, आईईडी ब्लास्ट में असिस्टेंट कमांडर शहीद, 9 घायल, 4 की हालत गंभीर

बता दें कि सुकमा के तालमेटला में नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जवानों को निशाना बनाकर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. इसमें एक असिस्टेंट कमांडर नितिन भालेराव शहीद हो गया. वहीं 9 जवान घायल हो गए. जिसमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल जवानों का इलाज जारी है.