दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कलेक्टर साहब चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनके एक काम की चर्चा से ये साहब सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के कलेक्टर विनीत नंदनवार की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में विनीत अपनी फिटनेस से लोगों को रूबरू करा रहे हैं। देखते ही देखते ये तस्वीरे सोशल मीडिया में छा गई हैं। शर्टलेस तस्वीरों में विनीत के सिक्स पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं। एक कलेक्टर का फिटनेस फ्रीक होना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इनके जरिये वो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के बेहद साधारण परिवार से आने वाले और जगदलपुर के निवासी विनीत इसके पहले रायपुर में एडिशनल कलेक्टर थे। मात्र एक माह पहले ही उन्हें सरकार ने नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के कलेक्टर की कमान सौंपी है। विनीत अपनी सेहत और फिटनेस को लेकर काफी सजग रहे हैं। जिसके चलते वो फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। विनीत हाल ही में उस वक्त चर्चा में आए थे जब अगस्त माह में वह कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। अस्पताल से छूटने के बाद फिर से विनीत ने फिटनेस पर फोकस किया और आजकल उनकी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।