रोहित कश्यप,मुंगेली। जिले में एक बार फिर लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. धान खरीदी केंद्र बुंदेली में धान खरीदी खरीदी नहीं होने से किसानों की नाराज़गी की खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसमें बताया गया था कि एक दिसम्बर से धान खरीदी शुरू होने के बावजूद बुंदेली में आज तक धान की खरीदी शुरू नहीं हो पाई है. खबर में यह भी बताया गया था कि खरीदी नहीं होने से नाराज किसानों ने आज केंद्र का घेराव करते हुए प्रशासन की अव्यवस्था को लेकर जमकर नाराजगी जाहिर की.

लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में किसानों ने कहा था कि उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर कलेक्टर ऑफिस घेराव से लेकर चक्काजाम करने को बाध्य होंगे. खबर प्रसारित होते ही जिला प्रशासन से लेकर राजधानी तक प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. यही वजह है कि आनन-फानन में मामले की गंभीरता को संज्ञान में लेकर जिला कलेक्टर पीएस एल्मा ने आज ही देर शाम मौके पर विभागीय अधिकारियों को भेजकर टेक्निकल त्रुटि सहित अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करवाया. शुक्रवार से सुचारू रूप से बुंदेली में धान खरीदी जाएगी.

धान खरीदी केंद्र की अव्यवस्था से आक्रोशित किसानों ने किया घेराव, व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर दी चक्काजाम की चेतावनी… 

इस संबंध में जिला प्रशासन की ओर से जारी किए गए आदेश में कलेक्टर पीएस एल्मा ने कहा है कि बुंदेली धान खरीदी केंद्र में अब धान की नियमित खरीदी होगी. तकनीकी कारणों से विगत दिवस टोकन नहीं कट पाया था. अब तकनीकी त्रुटि को सुधार लिया गया है. बुंदेली धान खरीदी केंद्र में धान की खरीदी नियमित रूप से की जाएंगी. किसानों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी.