रायपुर। राजधानी के मैग्नेटो मॉल स्थित टीडीएस बार में बर्थ डे पार्टी के दौरान दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा. एक युवक ने दूसरे युवक के सिर पर बोतल दे मारी, जिससे उसे गंभीर चोट आई है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, टीडीएस बार में रायपुर में रहकर पढ़ाई करने वाला राजनांदगांव निवासी सभ्य साहू 12 दिसंबर की रात को अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी मनाने के लिए पहुंचा हुआ था. इस दौरान दूसरे गुट के आमीर रजा, तौफिक कुरैशी, हर्षित जैन व उसके दोस्त लोग भी पार्टी कर रहे थे,

उसी दौरान प्राची मेश्राम को डांस करने के लिये कमेंट करने लगा, जिस पर सभ्य साहू और उसके दोस्त उन्हें मना किए तो आमीर रजा, तौफिक कुरैशी, हर्षित जैन व उसके दोस्त गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ-मुक्का चलाने के साथ शराब की बोटल मार दी. घटना में सभ्य साहू और उसके दोस्त हैप्पी सिंह के सिर पर चोट आई है, वहीं दूसरे दोस्त कुणाल साहू की बांयी भुजा के पास चोट लगी है. चोट का इलाज कराने के बाद सभ्य साहू ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

दूसरी ओर आमिर और उसके दोस्तों ने भी घटना के बाद तेलीबांघा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें डांस के दौरान हैप्पी सिंह शराब की बोतल उसके चेहरे के पास ले गया. मना करने पर हैप्पी और उसके दोस्तों ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट की. तेलीबांधा पुलिस ने सभ्य की शिकायत पर आमिर, तौफिक कुरैशी, हर्षित जैन और उसके दोस्तों के खिलाफ और दूसरी ओर आमिर की शिकायत पर हैप्पी और उसके दोस्तों के खिलाफ 294, 232, 506 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

तेलीबांधा थाना उप निरीक्षक दिव्या शर्मा ने बताया कि मॉल के बार में पार्टी के दौरान दो पक्षों में डांस के करते वक़्त किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिससे दोनों पक्ष में मारपीट की घटना हुई है. दोनों ही पक्षों ने अपराध दर्ज कराया है. मामले में आगे विवेचना की जा रही है.