रायपुर। कोई अपना सा हो फाउंडेशन (काश) के सहयोग से थेलसीमीया बच्चों के लिये शहर के एमजी रोड स्तिथ लाईट हाउस मे एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 41 लोगों ने रक्तदान किया.

रक्तदान शिविर के आयोजनकर्ता सीए शिल्पी गोलछा और रोशन गोलछा ने बताया कि आज उन्होंने अपने बच्चो के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजन किया, जिसका उद्देश्य बचपन से ही बच्चों में मानवसेवा के भाव जागृत करना है. काश फाउंडेशन के फाउंडर सुरेश सचदेव ओर काजल सचदेव के अनुसार थेलसीमीया पीड़ित मरीजों को जीवन भर हर 15 दिन मे 1 यूनिट खून चढ़ाना पड़ता है, कोरोना काल मे खून बहुत मुश्किल से मिल रहा, इसके लिए सभी लोगों को इनकी मदद के लिये आगे आना चाहिये.

एक दिवसीय रक्तदान शिविर में अपने जीवन मे 65 बार रक्तदान करने वाले कांग्रेस नेता और पीआईएसएफ चेयरमैन नितिन भंसाली अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए और रक्तदाताओं के बीच अपने 65 बार किये गए रक्तदान के अनुभव साजा करते हुए रक्तदाताओं का हौसला अफ़ज़ाई किया एवं स्वस्थ लोगों को नियमित रूप से वर्ष में 2 या 3 बार रक्तदान किये जाने की अपील की. आयोजन के अंत में नितिन भंसाली ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.