रायपुर। प्रदेश में बढ़ते अपराध पर बीजेपी सदन में लाए गए स्थगन प्रस्ताव को आसंदी ने अग्राह्य कर दिया. इस पर सदन में बीजेपी सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा मचाया. स्थिति को देखते हुआ आसंदी ने सदन की कार्यवाही पांच मिनट के लिए स्थगित कर दी.

इसके पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर  कहा कि राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद है. कवर्धा में बालिका के साथ अनाचार के बाद एसपी का बयान आता है कि अनाचार नहीं हुआ. कोंडागाँव में न्याय नहीं मिलने पर पीड़ित के पिता को आत्महत्या की कोशिश करनी पड़ती है. मामले को पुलिस रफ़ा-दफ़ा करती है. यह प्रदेश की स्थिति है.

बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा शांति के टापू छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ गया है. प्रदेश में खुले आम हत्याएं हो रही हैं. वीडियो बनाया जाता है. मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में 4 लोगों की हत्या हो गई. एसपी की पोस्टिंग पेमेंट सीट पर हो रही है. अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति का टापू न रहकर अपराध का टापू बन गया है. जैसे मछली को काटा जाता है, वैसे लोगों को काटा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही विधायक शैलेष पांडेय का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस के रेट बताए गए थे. नशे का कारोबार बढ़ रहा है. नाइजीरियन सप्लायर गिरफ़्त में आ रहे हैं. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा राजधानी के जय स्तंभ चौक पर दिनदहाड़े मर्डर हो रहा है. अमलेश्वर में चार लोगों की हत्याये हो गई. बलात्कार हो रहे हैं. नारायण चंदेल ने कहा इस छत्तीसगढ़ में अपराध का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था. नित नए अपराध बढ़ रहे हैं.

सौरभ सिंह ने कहा कि जैन मंदिर से मूर्ति चोरी हुई है. जांजगीर चांपा में ट्यूबवेल चोरी करने का गैंग सक्रिय है. तमाम बातों के रखने के बाद आसंदी ने स्थगन अग्राह्य किया, जिसके बाद भाजपा सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए हंगामा मचाया. आखिरकार आसंदी को सदन की कार्यवाही पांच मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी.