हैदराबाद। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार ‘थलाइवा’ रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

अपोलो अस्पताल की ओर से जारी बयान में बताया गया कि रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वे बीते 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सेट में मौजूद कुछ लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. रजनीकांत का 22 दिसंबर को टेस्ट किया गया था, जिसमें निगेटिव पाए गए थे. उसके बाद से उन्होंने अपने आप को आइसोलेशन में किया हुआ था, और उनकी हालत की निगरानी की जा रही थी. हालांकि, उनमें कोविड-19 के लक्षण नहीं दिखाई दिए, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में तेजी से उतार-चढ़ाव देखा गया, जिसकी गंभीरता से जांच के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है.

बयान में बताया गया कि रजनीकांत की आगे भी निगरानी रखी जाएगी, और जब उनका ब्लड प्रेशर स्थिर होगा, तब उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा. ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव और थकावट की शिकायत के अलावा उनको अऩ्य कोई परेशानी नहीं है.

बता दें कि रजनीकांत बीते 12 दिसंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया था. इन दिनों वे हैदराबाद में अपनी तमिल फिल्म अनाथी के लिए शूटिंग कर रहे हैं. इस सप्ताह के शुरुआत में अनाथी के चार क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.