रायपुर. श्री कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज में रविवार को नि:शुल्क हार्ट चेकअप कैंप आयोजित किया गया था. इस कैंप में 60 से अधिक मरीजों का हार्ट चेकअप किया गया. इसमें 35 से अधिक मरीज ऐसे थे जिनकी ईको जांच भी की गई.

ये निशुल्क कैंप श्री बालाजी मेडिकल फाउंडेशन के सहयोग से सद्भावना समाज परिवार खमतराई द्वारा आयोजित कराया गया था. फाउंडेशन के सुनील शर्मा ने बताया कि इस नि:शुल्क कैंप में कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. निखिल मोतीरमानी ने अपनी सेवाएं दी. उन्होंने बताया कि जांच कराने आए लगभग सभी मरीजों का ईसीजी भी किया गया. इसके अलावा डॉक्टर के परामर्श के बाद मरीजों का ईको भी किया गया. कैंप में पहुंचे जरूरतमंद मरीजों की जानकारी जब अस्पताल के डायरेक्टर डॉ देवेंद्र नायक को मिली तो उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि श्री कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज बुजुर्गों के लिए वे विशेष छूट देंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने समाज के पदाधिकारियों को दे दी है. डॉ नायक ने बताया कि समाज के लोगों के लिए विशेष रूप से डिस्काउंट का एक कार्ड बनाया जाएगा. ये कार्ड कैसे होगा और इसके क्या फायदे है ये समाज के पदाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है.

कैंप को सफल बनाने में सद्भावना परिवार के सदस्य और क्षत्रिय समाज रायपुर घटक के मंत्री उदय भाई वरू, विनोद भाई टांक, आशीष भाई टांक, धीरू भाई परमार, मयूर भाई परमार, प्रितेश भाई चावड़ा, साहिल टांक, ओजस्वी चावड़ा और मिनल टांक ने अहम योगदान दिया.