सुप्रिया पांडे,रायपुर। हाल ही में वरूण धवन की फिल्म कुली नं. 1 रिलीज हुई है. इस फिल्म ने दर्शकों के बीच ज्यादा कुछ कमाल तो नहीं किया, लेकिन ‘हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है’ गाने पर रायपुर के राहुल का डांस सोशल मीडिया में वायरल हो गया. एक्टर वरूण धवन को भी राहुल का डांस खूब पसंद आया. वरूण धवन और ‘जी म्यूजिक कंपनी’ ने अपनी स्टोरी पर राहुल के डांस वीडियो को शेयर किया है. इसके अलावा ‘म्यूजिक कंपोजर जावेद और मोहसिन’ ने भी राहुल को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है.

गुढ़ीयारी मुर्राभट्टी निवासी 20 वर्षीय राहुल तांडी ने बताते है कि वो छोटे उम्र में ही अभिनेता गोविंदा का फिल्म और डांस देखता आया है. उसका सपना है कि वो गोविंदा की तरह डांस करे. राहुल ने डांस सीखने के लिए डांस क्लास ज्वाइन किया. अब फाफाडीह में खुद का डांस एकेडमी खोलकर लोगों को डांस सिखाता है.

वायरल होने का नहीं था आइडिया

राहुल आगे बताते है कि जब कुली न. 1 का गाना ‘हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है’ का टीजर आया था, तब उन्होंने उस पर डांस किया था. उस वीडियो को इंस्टाग्राम में रिल्स बनाकर वरूण धवन को टैग किया था. राहुल को ये आईडिया नहीं था कि, उसका वीडियो इस तरह से वायरल होगा.

वरूण धवन ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया में अपलोड करने के दो मिनट बाद ही वरूण धवन ने उस वीडियो को अपनी स्टोरी पर लगा दिया. इस तरह डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है. इसके बाद राहुल ने दोबारा एक वीडियो बनाया, लेकिन इस बार वरूण धवन को टैग नहीं किया. इसके बाद भी उसका डांस वीडियो इतना वायरल हुआ कि एक बार फिर वरूण धवन ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर उसे अपलोड किया.

जावेद और मोहसिन ने किया फॉलो

इतना ही नहीं ‘म्यूजिक कंपोजर जावेद और मोहसिन’ ने भी राहुल को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है. इसके साथ ही ‘जी म्यूजिक कंपनी’ ने भी अपनी स्टोरी पर राहुल के डांस के वीडियो को शेयर किया है. यह राहुल के लिए बड़ी बात है कि नामचीन लोगों ने उसके वीडियो को शेयर किया और फॉलो भी किया है.

पिता की हो चुकी है मौत

राहुल तांड़ी ने 12वीं तक की पढ़ाई की है. डांस में ही उसका दिलचस्पी है. इसलिए उसने डांस के प्रोफेशन को ही आगे बढ़ाया. राहुल की उम्र महज 20 वर्ष है. राहुल के पिता की मौत हो चुकी है. राहुल अभी कोरियोग्राफर है और अब तक 100 से ज्यादा लोगों को डांस सिखा चुका है.