एक युवक किन्नर से शादी करना चाहता था. किन्नर ने इसके लिए मना किया तो युवक ने उस पर देशी कट्टे से गोली चला दी. हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस गोलीकांड में किन्नर सोनू की जान बच गई. (यहां देखे वो वीडियो)

पूरा मामला मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड इलाके का है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं किन्नर समाज ने उक्त युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

जाने किसने कहा- ‘Chaddha, Nadda, Fadda, Bhaddha’

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ सचिन सिंह ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि प्रार्थी सोनू किन्नर निवासी चनवारीडांड वार्ड नंबर 5 गौटिया पारा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उस पर विकास सोनी नाम के युवक ने जान से मारने के लिए गोली चलाई है.

इसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.  सम्पूर्ण घटना से पुलिस अधीक्षक कोरिया चंद्रमोहन सिंह ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ.पंकज शुक्ला एवं एसडीओपी मनेन्द्रगढ़ कर्ण उके को अवगत कराया गया एवं उनके निर्देशों पर फरार आरोपी की पता तलाश हेतु घेराबंदी की गई. चूंकि घटना तत्काल की थी तथा मौके पर आस पास पुलिस की मौजदगी एवं सक्रियता से आधे घण्टे के अन्दर दो आरोपियो पकड़ लिया गया.

पूछताछ के दौरान आरोपी विकास सोनी ने बताया कि वह 6 माह से सोनू किन्नर के संपर्क में था. लगातार शादी करने को बोल रहा था किन्तु वह मना कर रही थी.  उसने अपने मोबाईल से सोनू को काल करके तहसील के पास मिलने बुलाया और उसे शादी करने को बोला उसके मना करने पर आवेश में आकर जान से मारने के लिए कट्टा से फायर किया और वहां से अबरार के साथ भाग गया. घटना के बाद दोनों अलग-अलग हो गए और कट्टा को अबरार को दिया तथा कारतूस को अपने पास छुपा कर रखा.

आरोपीगण द्वारा घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक नग खाली कारतूस, एक नग जिन्दा कारतूस, मोबाईल व प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया.

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी उप निरीक्षक सचिन सिंह , सहायक उप निरीक्षक आरएन गुप्ता, नईम खान , प्रधान आरक्षक सत्येन्द्र तिवारी, खेमराज सिंह,  आरक्षक इस्ताक खान, प्रमोद यादव, राकेश शर्मा, जितेन्द्र ठाकुर , विद्यानन्द, राजेश रगडा, भूपेन्द्र यादव , पुरुषोत्तम बघेल की सराहनीय भूमिका रही.