पंकज भदौरिया दंतेवाडा . शादी के 6 साल पूरे हुए. Anniversary के दिन जब पत्नी की मुलाकात पति से नहीं हुई तब पत्नी ने सोचा क्यों न आज उनसे मुलाकात की जाएं. वे वहां पहुंची जहां पति रहता था. लेकिन वहां वो अकेली नहीं पहुंची.

वहां वो महिला अपने साथ पत्रकारों और पुलिस अधिकारियों को लेकर पहुंची. तब उसकी शंका सही निकली और उसका पति एक अन्य महिला के साथ कमरे में मिला. हैरानी की बात ये है कि ये कमरा किसी होटल का नहीं है. बल्कि वह शासकीय भवन है, जहां किसी को भी अपने परिवार के साथ भी रहने की अनुमति नहीं है, वहां ये महाशय अन्य महिला के साथ मिले.

ये है वो वीडियो जब पति के कमरे तक पहुंची पत्नी और देखा कि…

 

अब आपको बताते है कि ये महाशय कौन है और पूरी घटना कहा की है. ये पूरा मामला दंतेवाड़ा जिले के गीदम स्थित अटल बिहारी एजुकेशन हब जावंगा के एकलव्य खेल परिसर का है और कमरे में दूसरी महिला के साथ मिले महाशय कोई और नहीं बल्कि अधीक्षक प्रकाश गुप्ता है.

 अधीक्षक की पत्नी ममता गुप्ता ने पत्रकारों और पुलिस से बातचीत में न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि उनके साथ 2 साल से नाइंसाफी हो रही है. उनके पति उसे छोड़कर उक्त महिला के साथ रहना चाहते है, इसलिए उन्होंने 2 साल पहले तलाक के लिए कोर्ट में याचिका लगाई है. वे नमः आंखों से पुलिस को ये कहती रही कि उसे न्याय चाहिएं.

खेल परिसर जावंगा के नोडल सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि दूसरी महिला के साथ वार्डन प्रकाश गुप्ता बन्द कमरे में थे. खेल परिसर में इस तरह से रहने की अनुमति नहीं है. उन्होंने कहा कि वे उच्च अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराएंगे.