हेमंत शर्मा, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि- मुख्यमंत्री को किसी के प्रति विश्वास नहीं है. उनका काम पत्र लिखना और आरोप लगाना है. कांग्रेस की राजनीति है कि हर चीज में अविश्वास करना चाहे वो सरकार, सेना और कोर्ट के ऊपर में हो. कांग्रेस पार्टी की क्या दुर्गति हो रही है सबको पता है. उनकी सोच और नीति यही रही है.

इसे भी पढ़े- सीएम भूपेश ने पुलवामा हमले के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, पूछा- साहेब वहां 300 किलो RDX कैसे पहुंचा ?

विधायक दल के बैठक को लेकर कहा कि प्रभारी आई है. पार्टी की बैठक हो रही है. विधायक दल की बैठक हो अच्छी बात है. प्रभारी और सहप्रभारी दोनों अनुभवी है. इस बैठक से भाजपा को लाभ मिलेगा इसलिए हम चाहते है बैठक उनके नेतृत्व में हो.

मैनपाट में हुई लाठीचार्ज को लेकर धरमलाल कौशिक बोले कि जिस प्रकार राजिम कुंभ की पहचान थी. उसके बाद उसको पुन्नी मेला नाम दिया गया. इस बार सरकारी कार्यक्रम से हटाया गया. मैनपाट में जिस प्रकार कार्यक्रम का स्वरूप होना चाहिए केवल नाम के लिए है. विसंगतियों से भरा हुआ है. न वहां के कलाकार खुश है और न ही जनता. जिस प्रकार से लाठीचार्ज करना पड़ रहा है. कही न कही प्रशासनिक कमी रही है.

इसे भी पढ़े- डीआरएम साहब! सुनिए वीडियो रेलवे का सफाई ठेकेदार कैसे कर्मचारियों का हक मार रहा है

आयोजन को लेकर गंभीरता होनी चाहिए वो नहीं है. महिलाओं और पुरुषों के ऊपर लाठीचार्ज हुआ. मुखिया और वहां के कद्दावर नेता के खिलाफ जिस प्रकार आम जनता द्वारा नारेबाजी हो रही है. इस बात को प्रदर्शित कर रही है कि जनता कितनी आक्रोशित है. इस घटना की जांच होनी चाहिए, आखिर यह वाकया हुआ क्यों, जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई हो.