नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार शाम को वडोदरा में भाषण दे रहे थे. तभी अचानक बोलते-बोलते उनकी तबीयत बिगड़ी और बेहोश होकर गिर गए. बेहोश होने के बाद उन्हें तत्काल सरकारी विमान से अहमदाबाद पहुंचाया गया. हालांकि अभी विजय रूपाणी की तबीयत ठीक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर उनका हाल जाना है.

दरअसल सीएम रूपाणी 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनावों से पहले तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने गए थे. वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित करते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई. उनके पीछे रहने वाले एक बॉडी गार्ड ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सीएम नीचे गिर गए और उनकी मदद के लिए वहां मौजूद बीजेपी नेता भी पास में दौड़ कर पहुंच गए.

अधिकारियों ने कहा है कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का स्वास्थ्य अब स्थिर है और वह लो ब्लड प्रेशर और शुगर के कारण बेहोश हो गए थे. विजय रुपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में ले जाया जाएगा, जहाँ डॉक्टर एहतियात के तौर पर पूरा मेडिकल चेकअप करेंगे.

इसे भी पढ़ें- VIDEO : असम की रैली में गरजे राहुल गांधी, हम दो, हमारे दो ये अच्छी तरह से सुन लो, चाहे कुछ हो जाए असम में नहीं होगा CAA…

इसके साथ ही सीएम रूपाणी ने कहा कि अधिक तनाव के कारण चक्कर आ गया. वडोदरा के डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि ऐसा शायद थकावट के कारण हुआ है, क्योंकि मैं लगातार यात्रा कर रहा हूं. मैं आगे की जांच के लिए जा रहा हूं. बता दें कि 64 वर्षीय विजय रूपानी अगस्त 2016 से गुजरात के मुख्यमंत्री हैं.