मिथलेश गुप्ता, जशपुर। जशपुर में एक 15 वर्षीय बालक को “क्रिकेटर” बनने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह घर में बिना किसी को बताए दिल्ली भाग गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने व्हाट्सअप मैसेज लोकेशन के आधार पर नाबालिग युवक की खोजबीन शुरु की. दो दिन की खोज के बाद यूपी के प्रयागराज से नाबालिग युवक को बरामद किया गया. जशपुर की बगीचा पुलिस युवक को वापस लेकर आ गई है और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

इसे भी पढ़े- शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से दिखेगी सचिन-सहवाग की जोड़ी, बांग्लादेश के साथ भारत का पहला मैच, बुक माई शो में कर सकते हैं टिकट की बुकिंग

मामला जशपुर के बगीचा थाना इलाके के बम्बा गांव का है, जहां दो दिन पहले एक 15 बर्षीय युवक क्रिकेटर बनने के जुनून के साथ घर से रवाना हो गया है. युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि उसे क्रिकेटर बनने का शौक है और वह हमेशा परिवार व दोस्तों के बीच क्रिकेटर बनने के लिये दिल्ली जाने की बात कहता रहता था.

इसे भी पढ़े- राजधानी में होने वाले रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के लिए पुलिस की तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था, आईपीएस-एएसपी, डीएसपी सहित लगाई गई इनकी ड्यूटी, देखिए पूरी सूची…

बगीचा पुलिस ने व्हाट्सएप्प मैसेज के आधार पर युवक को ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि युवक यूपी के प्रयागराज के रास्ते दिल्ली जा रहा है. इस बीच पुलिस को एक बस की टिकट मिली जिससे युवक का लोकेशन ट्रेस किया गया. जिसके बाद बगीचा पुलिस की टीम प्रयागराज के लिये रवाना हुई. और पुखराज थाने की मदद से युवक को बरामद कर वापस लेकर पहुंची. फिलहाल युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि ग्राम मुम्बा का रहने वाला 15 वर्षीय बालक क्रिकेटर बनने का सपना लिए घर से निकल गया था. माता पिता की रिपोर्ट के आधार बालक को पता करने हमारी टीम लगाई गई थी. जिस पर हमको बालक के दोस्त के व्हाट्सअप से एक टिकट बरामद किया, जिसमें बालक के दिल्ली जाने की जानकारी मिली थी. इस पर प्रयागराज के पुखराज थाना पुलिस से संपर्क कर उक्त बालक का रेस्क्यू कर वापस लाया गया और परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले दो लड़कियां अभिनेत्री बनने के लिए घर से भाग गई थीं जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बगीचा पुलिस ढूंढकर वापस लाई थी.

इसे भी पढ़े-कॉमेडियन कपिल शर्मा यहां दिखे व्हीलचेयर पर, फैंस पूछ रहे क्या हुआ? ये दिया जवाब