लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के जिस होटल पर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ठहरी थीं, वहां 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित मरीज मिलने के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. बीते 28 फरवरी को अभिनेत्री महिमा चौधरी इसी होटल में ठहरी थीं.

अभिनेत्री के जाने के बाद शहर के फाइव स्टार रेडिसन होटल में जांच करने पर 9 स्टाफ संक्रमित मिले. महिमा चौधरी ने होटल में कहा था कि मैं नहीं चाहती कि लखनऊ में दोबारा कोरोना संक्रमण बढ़ाकर जाऊं, लेकिन महिमा चौधरी के आने के बाद होटल में संक्रमण फैलने का मामला सामने आया.

इसे भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 34वें जन्मदिन पर डैडी से मांग लिया यह कीमती गिफ्ट, क्या शक्ति दे पाएंगे उपहार ? 

कनिका के बाद महिमा ने फैलाया कोरोना ?

स्वास्थ्य विभाग को आशंका है कि महिमा चौधरी या उनके साथी संक्रमित रहे होंगे. यहां ठहरने के बाद होटल के कर्मचारी संक्रमित हो गए. इसकी जानकारी अभिनेत्री को दी जाएगी. पिछले साल लखनऊ में अभिनेत्री कनिका कपूर ने भी कोरोना फैलाया था. अब इस साल भी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी कुछ ऐसा ही किया है. अभिनेत्री पर कोरोना फैलाने का शक बढ़ता जा रहा है. मुम्बई में तेजी से कोरोना संक्रमण फैलने के बाद भी महिमा चौधरी को बुलाना लखनऊ में कोरोना को न्यौता देने जैसा हो गया.

सरकार के नियमों को किया दरकार

प्रोग्राम में योगी सरकार के नियमों का उल्लंघन किया गया. मुख्यमंत्री योगी ने महाराष्ट्र सहित 5 राज्यों से आने वालों की बेहतर जांच के आदेश दिए थे, लेकिन महिमा चौधरी और उनके स्टाफ की कोई जांच नहीं हुई और प्रोग्राम कराया गया. इस प्रकार की बड़ी लापरवाही सामने आई है. होटल ने सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाई. इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे. इससे कोरोना फैलने की आशंका और बढ़ गई है. इस आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग प्रोग्राम में शामिल होने वालों की सूची बना रहा है. सुरक्षा को देखते हुए कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोगों की जांच की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- BJP सांसद के बेटे ने दुश्मनों को फंसाने रची थी गोलीकांड की साजिश, साले ने बयां की पूरी वारदात की कहानी