मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है, इन दिनों कंगना के इंस्टाग्राम एकाउंट से 5 लाख फॉलोवर्स कम हो गए जिसे लेकर अभिनेत्री ने गुस्सा जाहिर किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कम होते फालोवर्स को लेकर चिंता जाहिर की है, और कहा कि पिछले एक हफ्ते में मेरे इन्स्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोवर्स कम हुए हैं. ये माफ़िया रैकेट है. वो आपके खिलाफ साजिश करते हैं, बॉयकॉट करते हैं.आपकी इमेज और ब्रांड ख़राब करते हैं जैसे इन्होंने सुशांत को मारा, वैसे ही आउटसाइडर्स को हेरैस करते हैं और उन्हें काम नहीं करते देते.

इसे भी पढ़े- क्या एंटी मोदी होने के चलते अनुराग और तापसी के ठिकानों पर पड़ा छापा?

इसी बीच कंगना ने ये दावा भी किया कि उन्होने उस व्यक्ति की पहचान भी कर ली है जो उनके खिलाफ इस तरह के कैंपेन चला रहे है. कंगना का आरोप है कि यहसब कुछ एक प्लानिंग के तहत हो रहा है.

कंगना ने धमकी भरे अंदाज में ये भी कहा कि मैं जानती हूं कि मुझे बदनाम करने वाले सोशल मीडिया कैंपेन के पीछे किस शख्स का हाथ है, यह एक चिढ़ा हुआ प्रेमी है जो हाईप्रोफाइल रिलेशन में रहने का ढोंग करता है. मैं भी इस व्यक्ति के साथ कुछ समय रिलेशन में रही थी.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर : बॉलीवुड के इस स्टार अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता के यहां आयकर छापा, जानिए कारण…

कंगना ने आगे लिखती हैं कि वह सारे सबूतों के साथ इस आदमी का पर्दाफाश करेंगीं, इसके लिए बस थोड़ा सा इंतज़ार कीजिए. इस ट्वीट के जरिए कंगना ने किस व्यक्ति पर निशाना साधा है यह तो कुछ समय बाद ही मालूम होगा.