नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय सुर्खियों में है. सुर्खियों में रहने की वजह शादी है. जसप्रीत बुमराह की साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ शादी की चर्चा हो रही है. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन क्या सच में ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है ?

जसप्रीत बुमराह की शादी साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ होने की खबरें काफी वायरल हुई थीं. लेकिन ये महज अफवाह है. दोनों एक दूसरे से परिचित नहीं है. न ही इनकी शादी होने वाली है. बुमराह की शादी संजना गणेशन के साथ शादी करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- क्रिकेटः सचिन ने छत्तीसगढ़ी में कहा! कतका मारबे रे…

23 साल की अनुपमा मलयालम और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस है. वर्ष 2015 में उन्होंने ‘प्रेमम्’ (मलयालम फिल्म) से डेब्यू किया था. अनुपमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अब तक 11 फिल्में कर चुकी है. अनुपमा को उनके शानदार अभिनय के लिए 7 बार अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है. जिसमें दो बार वो अवॉर्ड जीत भी चुकी हैं. वो जल्द ही फिल्म ‘रक्षासुदू’ में नज़र आने वाली है.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Janhvi Kapoor- बताया कैसे और कहा करनी है शादी…

 

इसे भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 34वें जन्मदिन पर डैडी से मांग लिया यह कीमती गिफ्ट, क्या शक्ति दे पाएंगे उपहार ?

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा दोनों ने एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट किया था. जिसके बाद इनके बीच डेटिंग की ख़बरे आने लगी. अनुपमा परमेश्वरन ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो भी किया हुआ है. इसी के बाद से यह चर्चा शुरू हो गई कि बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वो जसप्रीत बुमराह के साथ रिलेशनशिप में नहीं है.

इसे भी पढ़ें- कल महज 24 साल की होंगी ये एक्ट्रेस, लेकिन कहा मैं तो अभी…