सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। कोरोना संक्रमण से बचने मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ शहर में जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है. लेकिन आज कार्रवाई करने वाली निगम महिला कर्मचारी छेड़खानी की शिकार हो गई, उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की है.

गौरतलब है कि रायपुर के चौक चौराहों में कार्रवाई करने अधिकतर महिला कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई. पहले महिलाओं के साथ पुलिस की टीम भी मौजूद रहती थी, लेकिन आज कल सिर्फ महिलाओं की ही ड्यूटी लगाई जा रही है. ऐसे में महिला इस तरह की घटनाओं की शिकार हो रही है.

इसे भी पढ़े- VIDEO : मास्क ना पहनने पर कार्रवाई को लेकर विवाद, महिला कर्मचारी की हाथ पकड़कर की बदतमीजी…

नगर निगम की कर्मचारियों ने थाने में शिकायत की है कि सुमित कुमार नाम का युवक जिसकी गाड़ी का नम्बर MH13BL2507 है,जिसने मास्क नहीं लगाया था, चालान काटने पर बदतमीजी करने लगा, रसीद बनवाने के बाद पैसे देने से इनकार करने लगा, सुमित को इस तरह की हरकत करते देख निगम कर्मी ने उसकी गाड़ी बन्द कर दी. वो निगमकर्मी का हाथ पकड़ कर बदतमीजी कर था, उसकी सहयोगी का भी हाथ पकड़ खींचने लगा, और उसके कपड़े भी खींचने लगा था, जिसकी शिकायत महिलाओं ने थाने में की है और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं युवक ने भी जबरदस्ती चाबी निकालने की बात कही है.

इस मामले में खम्हारडीह टीआई ममता अली शर्मा का कहना है कि युवक के द्वारा जुर्माना देने के बाद माफीनामा हो गया है. मामले में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

शिकायतकर्ता निगम कर्मियों से बात की तो उनकी अब भी यही मांग है कि युवक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की है.