सत्यपाल सिंह राजपूत. रायपुर. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज में कोरोना एडवाइजरी की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. कड़ी सुरक्षा के बाद शनिवार को हुए इंडिया और साउथ अफ्रीका के मैच में करीब 90-95 प्रतिशत ऑडियंस मौजूद थी.

जबकि नियमों के मुताबिक 50 प्रतिशत ऑडियंस ही स्टेडियम में मौजूद होनी चाहिए थी. अब सवाल ये है कि क्या पुलिस ने सेटिंग कर लोगों को स्टेडियम में प्रवेश दिया ?

इतना ही नहीं इस मैच में पास को लेकर भी कई प्रकार के खेल चल रहा है. परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी अपने बच्चों और रिश्तेदारों को जमकर पास उपलब्ध करा रहे है. इतना ही नहीं पास की जमकर कालाबाजारी की भी कई शिकायतें शनिवार को सामने आई.

मास्क गायब

स्टेडियम में कोरोना एडवाइजरी की धज्जियां किस प्रकार उड़ाई जा रही है वो आप तस्वीरों में देख सकते है. स्टेडियम में मौजूद दर्शक बिना मास्क वहां बैठे हुए है. जबकि कोरोना फिर से बड़ी तेजी से फैलने लगा है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि यदि ऐसा ही हाल अन्य क्रिकेट मैच में रहा तो रायपुर का ये स्टेडियम कोरोना स्प्रैडर साबित होगा. इस संबंध में अब जब जिम्मेदारों से सवाल पूछे जा रहे है तो वे सभी सवालों से बचते नजर आ रहे है.