संभल। उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों के खिलाफ पूरे सूबे में अभियान चला रही है. इसी क्रम में संभल जिले में गो तस्करी व आपराधिक कार्यों में संलिप्त गैंगस्टर एक्ट के आरोपी रेहान के तीन मंजिल मकान, 50 लाख की संपत्ति प्रशासन ने कुर्क कर दिया. सदर कोतवाली, मिया सराय के इस अपराधी पर 1 दर्जन से अधिक केस दर्ज है.

कार्रवाई के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित दो थानों की पुलिस मौजूद रही. रेहान मौजूदा समय में जमानत पर जेल से बाहर है. जिले में अपराधियों की संपत्ति कुर्क करने के मामले में कार्रवाई लगातार जारी है.

इसे भी पढ़ें – यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बड़ा फैसला, पदाधिकारी नहीं लड़ सकेंगे चुनाव, लड़ना है तो देना पड़ेगा इस्तीफा …

संभल मिया सराय निवासी रेहान कई बार जेल जा चुका है. संगठित गिरोह का सरगना और आपराधिक कृत्यों से संपत्ति अर्जित करने और अपराध में संलिप्त रहने के आरोप हैं. उस पर गैंगस्टर सहित कई आरोपों का मुकदमा चल रहा है. डीएम के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरूण कुमार पुलिस बल के ढोल नगाड़ों के साथ रेहान निवास स्थान मिया सराय पहुंचे और मकान पर नोटिस चस्पा कराते हुए कुर्की की कार्रवाई की.