52 गज का दामन सॉंग तो आपने सुना ही होगा. इस गाने के बाद अब हरियाणवी सिंगर सेंसेशन रेणुका पवार (Renuka Pawar) अब बड़े तेजी से सपना चौधरी को टक्कर दे रही है.

इस हरियाणवी स्टार रेणुका पवार (Renuka Pawar) का नया गाना ‘तोड़ लाई मटकी’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने को देख लोगों को लग रहा है कि रेणुका से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का स्टारडम खतरे में है.

लगातार आ रहे रेणुका के नए हरियाणवी गाने

रेणुका (Renuka Pawar) का नया गाना ‘तोड़ लाई मटकी’ कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है. गाने पर रेणुका के डांस मूव्स ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. गाने के रिलीज होने के एक हफ्ते के बाद ही इसे 18 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेः इंटरनेट सनसनी सपना चौधरी का ये वाला डांस देखा क्या ?

ये गाना भी हुआ था हिट

 

रेणुका पवार का हाल ही में एक गाना ‘तेरी खातर’ रिलीज हुआ था. इस गाने को अभी तक लोग प्यार दे रहे है. वीडियो पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है. ‘तेरी खातर’ में श्वेता चौहान और केडी की जोड़ी नजर आ रही है. वहीं अब रेणुका पवार अपने नए गाने की तैयारी में है, जो 20 मार्च को रिलीज होगा. इस नए गाने का ‘रूप का पलका’ है. लोगों को उम्मीद है कि सभी गानों की तरह ये गाना भी बेहद शानदार होगा। फैंस अब सिर्फ 20 मार्च का इंतजार कर रहे है.

इस सिंगर को जाने करीब से

Renuka Panwar अभी मात्र 18 वर्ष की है और इतनी काम उम्र में इन्होने इतना नाम हासिल कर लिया है और वो अभी हिट पर हिट गाने दे रही है.  हरियाणा इंडस्ट्री  में इन्होने धूम मचा राखी है. रेणुका पंवार का जन्म उत्तरप्रदेश के खेकड़ा में हुआ था और वो एक माध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है.

रेणुका का डांस करने का और गाने का बचपन से ही बहुत शौख था इसलिए वो अपने स्कूल के प्रोग्राम में भाग लिया करती थी. उनका सिलेक्शन स्टार प्लस के प्रसिद्ध शो India’s Best Dancing star में हुआ था. लेकिन उनके परिवार वालो ने उसमे जाने से मना कर दिया था. फिर उन्होंने singing  पर ज्यादा ध्यान दिया.

जब वो 10 वी कक्षा में थी तब उन्होंने अपना पहला गाना “सुन सोनियो” प्रदीप सोनू की म्यूजिक कंपनी में रिकॉर्ड करवाया और यह गाना बहुत हिट हुआ. इस गाने पर 14 करोड़ से भी ज्यादा व्यू हो चुके है. इस गाने की वजह से रेणुका पंवार को बहुत पहचान मिली. उनको एक के बाद एक हिट गाने मिलने लगे.

ये है उनका पहला गाना