डिब्रूगढ़। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम में चुनावी दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को डिब्रूगढ़ के चुबवा टी एस्टेट के मजदूरों के साथ दोपहर का भोजन किया. राहुल विधानसभा चुनाव को लेकर दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं. राहुल के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – असम में CM भूपेश का डोर-टू-डोर चुनावी प्रचार, बघेल ने कहा-असम बदलाव को तैयार 

राहुल ने इससे पहले डिब्रूगढ़ के लाहोवाल में छात्रों से मुलाकात की थी. राहुल गांधी ने जनसभा में बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन जैसे मुद्दे उठाए.

इसे भी पढ़ें – EXCLUSIVE INTERVIEW- असम चुनाव की कमान संभाल रहे CM भूपेश बोले, गुजरात माॅडल से नहीं, ‘ छत्तीसगढ़ माॅडल ‘ से बनेगी सरकार 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के डिब्रूगढ़ में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है. सबसे पहले वह डिब्रूगढ़ के लाहोवाल में छात्रों से रूबरू हुए. इसके बाद उन्होंने चुबवा टी एस्टेट के श्रमिकों के साथ खाना खाया. साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए आरएसएस पर हमला बोला. राहुल गांधी ने बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन जैसे मुद्दे उठाए.

इसे भी पढ़ें – असम में गरजे CM भूपेश, चुनावी सभा में बिजली काटने पर बोले, ‘नहीं रुकेगी आवाज’ 

सीएम भूपेश बघेल 13 मार्च से असम दौरे पर हैं, वे अलग-अलग विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशियों  के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं.