गोरखपुर। शहर के बीआरडी मेडिकल कालेज हास्पिटल में शनिवार की सुबह एक मरीज की लाश पड़ी मिली. मरीज की नाक, कान और सिर का आधा हिस्सा गायब है. कहा जा रहा है कि टायलेट की खिड़की से गिरकर मरीज की मौत हुई होगी और इसके बाद कुत्तों ने उसके शरीर को नोंच डाला. इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – लखनऊ में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य, उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

जानकारी के अनुसार 32 साल के संजय को पेट में दर्द की शिकायत पर बीआरडी मेडिकल कालेज हास्पिटल के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था. वार्ड नंबर नौ की दूसरी मंजिल पर बेड नंबर 21 पर उसका इलाज चल रहा था. वह गोरखपुर के राजेंद्र नगर के पश्चिमी तुराबाड़ी क्षेत्र का रहने वाला था. मेडिकल कालेज में संजय की देखरेख के लिए उसकी मां यशोदा देवी भी रुकी हुई थीं. यशोदा देवी ने बताया कि शनिवार सुबह चार बजे के करीब संजय ने बेचैनी की शिकायत की. उसने पानी मांगा तो मां ने पानी दिया. इसके बाद उसने टॉयलेट जाने की इच्छा जताई. संजय टॉयलेट चला गया, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो मां को उसकी चिंता होने लगी. मां उसकी तलाश करते-करते नीचे आईं तो लोगों ने बताया कि वह फर्श पर गिरा हुआ है.

खिड़की में नहीं थी जाली 

मरीज जिस टायलेट में गया था, उसकी खिड़की में जाली नहीं है. सुबह टायलेट की खिड़की खुली मिली. माना जा रहा है संजय खिड़की से गिरकर मर गया होगा. कुछ लोगों का कहना है कि वहां कई कुत्ते उसके शरीर को नोंच रहे थे. लोगों ने किसी तरह कुत्तों को भगाया. बीआरडी मेडिकल कालेज के डाक्टरों का कहना है कि उन्होंने संजय को अकेले छोड़ने से मना किया था. संजय पेट दर्द के साथ बार-बार बेचैनी की भी शिकायत कर रहा था. जांच में पेट में इंफेक्शन मिला था.