रायपुर। चेंबर चुनाव के अंतिम दौर के चुनाव में रायपुर के अलावा भाटापारा, बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद में मतदान हुआ. 9036 वोटर में से 6458 व्यापारियों ने मतदान किया. रायपुर के 7,800 मतदाताओं में से 5000 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. परिणामों की घोषणा रविवार को की जाएगी.

चेंबर चुनाव में अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी किस पैनल के बनेंगे इसका खुलासा रविवार को मतगणना के बाद हो जाएगा. 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे  की निगरानी और 20 सुरक्षा गार्ड व पुलिस जवानों की तगड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हुए. रायपुर, भाटापारा, बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद क्षेत्र के वोटर भी रायपुर पहुंच कर मतदान किया.

इसे भी पढ़ें : ‘Time to Bury The Past And Move Forward’, Says Chief General Bajwa on Indo-Pakistan ties 

जीत को लेकर दावे

चेंबर के प्रतिष्ठित चुनाव में एक तरफ व्यापारी एकता पैनल तो दूसरी तरफ जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. जय व्यापार पैनल से अध्यक्ष प्रत्याशी के पद पर अमर परवानी चुनाव लड़ रहे हैं, व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल है, जहां दोनों ही दावेदार अपनी जीत के दावे करते नजर आ रहे है.

इसे भी पढ़ें : चेंबर चुनाव 2021: किसके सिर सजेगा ‘ताज’, दोनों ही पैनल ने किए जीत के दावे…

नया चेहरा चाहते हैं व्यापारी

चरणबद्ध मतदान के दौरान दोनों की पैनल की ओर से जीत का दावा किया गया है. व्यापारी एकता पैनल के सदस्य संपत अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के व्यापारी इस बार नए चेहरे को अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर जय व्यापार पैनल की ओर से राजेंद्र जग्गी भी पैनल के प्रत्याशियों की जीत का दावा कर रहे हैं.