रामपुर। शहर के मिलक थाना इलाके में पति की क्रूरता सामने आई, जहां उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई. इस हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला का आरोप है कि घटना को अंजाम देते वक्त उनके पति ने उसके हाथ-पैरों को भी बांध दिया था. महिला दर्द से चिल्लाती रही, लेकिन उसके बेरहम पति को बिल्कुल भी दया नहीं आई. पीड़िता ने बाद में किसी तरह अपनी मां और भाई को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता की मां और भाई उसे साथ लेकर मिलक कोतवाली पहुंचे. यहां पुलिस ने महिला को मेडिकल और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया.

दहेज प्रातड़ना का मामला

पीड़ित महिला की मां ने बताया कि शादी के बाद से ही दामाद उऩकी बेटी के साथ मारपीट करता आ रहा है. बेटी उससे बहुत परेशान है. अब तो उसने हद ही कर दी. कभी नहीं सोचा था कि वो ऐसा करेगा. उन्होंने कहा कि पुलिस उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.

इसे भी पढ़ें – इश्क में युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, मरने से पहले आशिक को देखने की चाहत

मेडिकल रिपोर्ट में गंभीर चोट का खुलासा

रामपुर के एएसपी संसार सिंह ने बताया कि थाना मिलक इलाके में एक महिला ने अपने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है. जिसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला की मेडिकल रिपोर्ट में गंभीर चोटें आई हैं. महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच-पड़ताल की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Madhya Pradesh: Women Punishes Man Against Sexual Assault; Chops of Genitals