शिवपुरी. लोकायुक्त पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। विभाग की कार्रवाई में राजस्व विभाग के कर्मचारी ज्यादा पकड़े जा रहे हैं. इसके बाद भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला शिवपुरी जिले के रन्नौद तहसील का है. लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को एक पटवारी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

पटवारी अवधेश शर्मा ने ग्राम खतोरा निवासी हरनाम सिंह राठौर की जमीन का बंटवारा कराने के एवज में रिश्वत मांगी थी. शिकायतकर्ता हरनाम से पटवारी ने 10 हजार की रिश्वत मांगी थी. जिसमें से दो किश्त में 6 हजार और 2 हजार दे चुका था. तीसरी किश्त देने के पहले उसने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की थी. उनकी शिकायत पर आज जब हरनाम सिंह तीन हजार रुपए लेकर पटवारी को देने पहुंचा, उसी समय लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया. जानकारी लोकायुक्त टीआई राघवेंद्र सिंह तोमर ने दी है.

इसे भी पढ़ें … मंत्री की सभा ने कलेक्टर के आदेश को दिखाया ठेंगा, कोरोना प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां 

पहले भी लोकायुक्त की जद में आ चुके हैं कई भ्रष्ट कर्मचारी

बता दें कि हाल ही में लोकायुक्त पुलिस कार्रवाई की जद में भी भ्रष्ट कर्मचारी आ चुके है. कुछ दिन पहले ही सरदारपुर तहसील के हल्का नंबर 2 के पटवारी मोहम्मद रफीक को 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद नगर निगम की एक महिला क्लर्क भी रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गई थी.