रायपुर. राजधानी को संगीतमय बनाने के लिए आ रहे है सुरों के बादशाह! बादशाह, हार्डी संधू और आस्था गिल.

‘श्री शक्ति ग्रुप’ द्वारा लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’का आयोजन किया जा रहा है. जो की आगामी 30 नवम्बर को रायपुर के साइंस कॉलेज में किया जा रहा है. इस आयोजन में ये सभी कलाकार अपना जलवा बिखेरेंगे. राजधानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

लोगों के उत्साह को देखते हुए ‘श्री शक्ति ग्रुप’ने श्रोताओं के लिए एक आॅफर दिया है. जिसके तहत शो का एक टिकट लेने पर एक टिकट ​फ्री दिया जा रहा है. जिसके बाद संगीत प्रेमियों की खुशी का ठिकाना नहीं है. और ज्यादा से ज्यादा लोग इस आॅफर का लाभ उठा रहे है.

लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’ के आयोजन के पहले ही राजधानी में इस आयोजन को लेकर माहौल बन गया है. क्योंकि कुछ युवक- युवतियों द्वारा मॉल और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर जाकर अचानक फ्लैश मॉब किया जा रहा है. इस प्रमोशनल फ़्लैश मॉब को लोगों द्वारा जमकर सराहा जा रहा है. फ्लैश मॉब के शानदार मूमेंट को देखने लोगों में उत्सुकता बढ़ गई. और यही कारण है कि लोगो ने लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’ की पूछ-परख शुरू कर दी.

इस कार्यक्रम को कराने का मुख्य उद्देश्य कार्यक्रम से प्राप्त संपूर्ण आय को स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सामाजिक समरसता के कार्यों में खर्च किया जाएगा.

आपको बता दें कि इस लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’ का स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम मीडिया पार्टनर है.