रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने प्रदेश के सांसदों-विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के कारण बिगड़ते हालात पर सतत नजर रखने की बात कही. इसके अलावा आम आदमी की पर्याप्त सहायता के लिए कटिबद्ध रहने को कहा है. डी पुरंदेश्वरी वर्चुअल मीटिंग के जरिए मीटिंग ली.

इसे भी पढ़ें: JCCJ की दरियादिली: अजीत जोगी की ‘पिंक गाड़ी’ बनी एंबुलेंस, कोरोना मरीजों की बचा रही जिंदगी

भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कोरोना संक्रमण के कारण छत्तीसगढ़ के लगातार बिगड़ते हालात पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि ऐसी दशा में भाजपा जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता सतत आम जनता के संपर्क में रहें. कार्यकर्ता लोगों की परेशानियों को जानें और निराकरण में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करें. शनिवार को दो चरणों में पुरंदेश्वरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

इसे भी पढ़ें- पड़ताल: राजधानी में मौत का ‘तांडव’, अस्पतालों में बेड फुल, शव जलाने जगह नहीं, हालात बद से बदतर

भाजपा कोविड हेल्प डेस्क भी मौजूद

सुबह 11.30 बजे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सभी जिला अध्यक्षों और प्रभारियों से चर्चा की. वहीं भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने शाम 7.30 बजे प्रदेश के सभी भाजपा सांसदों, विधायकों के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित कोरग्रुप, चिकित्सा प्रकोष्ठ, वैक्सीनेशन प्रमोशन कमेटी और भाजपा कोविड हेल्प डेस्क के सभी सदस्यों के साथ ऑनलाइन बैठक की.

इसे भी पढ़ें:  कोरोना ने छीन ली महिला आरक्षक की जिंदगी, गम में डूबा पुलिस विभाग

ज़िम्मेदारी के साथ लोगों की सहायता करें

पुरंदेश्वरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रदेश के हालात की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के हालात बेहद चिंताजनक हैं, कोविड-19 के मरीजों को इलाज की पूरी सुविधा नहीं मिल पा रही है. कोविड सेंटर्स में ऑक्सीजन बेड तक पर्याप्त संख्या में उपलब्ध नहीं हैं. भाजपा जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को ऐसे संकटकाल में ज़िम्मेदारी के साथ लोगों की सहायता के लिए सक्रिय रहना होगा.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें