मुंबई. छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रुबीना ने हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ की विनर का खिताब जीता है. इस शो में आने के बाद रुबीना को खासी लाइमलाइट भी मिली है. रुबीना सोशल मीडिया पर भी क्वीन बनी हुई हैं. उनका हर एक वीडियो और फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आता है और जमकर वायरल भी होता है.

ये बात तो हुई आम पोस्ट और आम वीडियो की लेकिन इस बार रुबीना दिलैक का एक ऐसा फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना के सर पर एक बड़ा सा गुलदस्ता सा नजर आ रहा है और अपने इस अतरंगी पोस्ट के कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

बता दें कि इस नए फोटोशूट में वैसे तो रुबीना दिलैक काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेमन ग्रीन कलर की ऑफशोल्डर ड्रेस में उनका गॉर्जियस अंदाज लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर एक बड़ा सा गुलदस्ता सजाया हुआ है. यह फूलों का गुलदस्ता ही अब रुबीना के लिए ट्रोल होने की वजह बन गया है.

देखिए तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इन तस्वीरों को रुबीना ने शनिवार रात को शेयर किया है, कुछ ही घंटों में इन्हें 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लेकिन रुबीना की तारीफ करने वालों के साथ यहां उनकी टांग खींचने वाले लोगों की भी कमी नहीं है. कुछ लोग उन्हें यहां ‘पत्ता गोभी’ तो कुछ ‘गारबेज’ कहकर बुला रहे हैं.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं. इस सॉन्ग को जनता का भरपूर प्यार मिला था. रुबीना फिलहाल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग कर रही हैं.

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें