रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इसी को लेकर विधायकों, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की वर्चुअल मीटिंग हुई. इस बैठक में वेंटिलेटर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ. केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के लिए  69 वेंटिलेटर भेजे थे, जिसमें 58 वेंटिलेटर काम ही नहीं कर रहे हैं. वेंटिलेटर खराब पड़े हैं.

इसे भी पढ़ें:  कोरोना से हाहाकार, एक दिन में मिले 1.68 लाख से ज्यादा नए मरीज, जानिए सक्रिय मरीजों के आंकड़े…

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बड़े नेताओं की वर्चुअल मीटिंग हुई. इस मीटिंग में अस्पताल में समस्याओं को लेकर चर्चा की गई. कैसे कोरोना पर ब्रेक लगाया जाए. इन तमाम मसले पर बाचतीच की गई. इस मीटिंग में सीएम भूपेश बघेल,  छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, शैलेश नितिन त्रिवेदी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें: कोरोना काल में वेटिंलेटर पर घमासान, सांसद सोनी के सवाल पर मंत्री सिंहदेव ने दिया ये जवाब…

कोरोना मरीजों को तकलीफों का सामना

इस बैठक में विधायक, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी और जिला कांग्रेस अध्यक्षों ने कोरोना पर लगाम लगाने के लिए कई सुझाव भी दिए. इसके अलावा इस बैठक में खुलासा हुआ कि वेंटिलेटर बनाने वाली कंपनी से संपर्क करने पर कोई फोन ही नहीं उठा रहा है. ऐसे में छत्तीसगढ़ के कोरोना मरीजों को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें:  सीएम भूपेश ने अपहृत जवान राकेश्वर सिंह से की मुलाकात, कहा- हमने उसके परिवार के भरोसे को कायम रखा

सांसद सुनील सोनी ने साधा था निशाना

सांसद सुनील सोनी ने इसके पहले वेंटिलेटर और कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि था कि कोरोना महामारी से बचने के लिए केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ में 230 वेंटिलेटर भेजे, लेकिन इनका इस्तेमाल सरकारी अस्पतालों में नहीं हो रहा है. राज्य सरकार ने खराब गुणवत्ता की बात कहते हुए वेंटिलेटर का उपयोग नहीं किया. अब इन खराब वेंटिलेटर्स को लेकर सियासी संग्राम शुरू होने वाला है. केंद्र सरकार भी छत्तीसगढ़ सरकार के निशाने पर है.

https://youtu.be/eDZlo-uOd5w

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें