स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया. चेतन का यह पहला आईपीएल मैच था. इस मुकाबले में पहला ही ओवर करने के लिए कप्तान संजू सैमसन ने चेतन सकारिया पर ही भरोसा जताया. चेतन ने अपने पहले ही मैच में ऐसा कर दिखाया जिसे देखने के बाद वो अपने पहले ही मैच में सुर्खियों में आ गए हैं. अब सोशल मीडिया में उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘आखिरी गेंद’ पर मैच हार गए राजस्थान के रॉयल्स, संजू सैमसन का शतकीय ‘संघर्ष’ हुआ फेल… 

चेतन सकारिया ने डेब्यू मैच में ही कमाल

चेतन सकारिया ने आईपीएल के अपने डेब्यू मैच में ही अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया और आलम ये रहा कि पहले ही मैच में सुर्खियों में आ गए. चेतन सकारिया ने आईपीएल के अपने पहले ही मैच में टीम के लिए गेंदबाजी में शुरुआत की और एक लीडिंग गेंदबाज की भूमिका भी अदा की. चेतन ने अपनी गेंदबाजी में स्लोअर डिलीवरी और वैरिएशन को लेकर सभी को खासा प्रभावित किया. अपनी उसी चतुर गेंदबाजी की बदौलत विकेट भी हासिल किया.

इसे भी पढ़ें– पहले ही मैच में संजू सैमसन का कमाल, IPL में बतौर कप्तान ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी 

एक ओर किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज राजस्थान रॉयल्स के बाकी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे, तो दूसरी ओर चेतन सकारिया ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. मैच में चेतन ने 4 ओवर में 31 रन खर्च करके 3 विकेट अपने नाम किया.

कैच को लेकर भी सुर्खियों में चेतन सकारिया

चेतन सकारिया ने अपने पहले ही मुकाबले में निकोलस पूरन का शानदार कैच भी पकड़ा. जिस अंदाज में हवा में उछलकर एक मुश्किल कैच को पकड़ा उसकी तारीफ भी सोशल मीडिया में जमकर हो रही है. सकारिया के कैच का वो वीडियो, फैंस के बीच सुर्खियां बनी हुई हैं.

जानिए कितने में राजस्थान ने टीम में शामिल किया

युवा खिलाड़ी और लेफ्ट आर्म पेसर चेतन सकारिया को आईपीएल 2021 की नीलामी में राजस्थान की टीम ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था. इस साल भारत के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चेतन ने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा उन्होंने पिछले साल सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी जिताने में भी अहम भूमिका निभाई थी.

अपने करियर के मुश्किल दिनों को याद करते हुए सकारिया ने कुछ समय पहले कहा था कि उनके पिता घर का खर्चा चलाने के लिए ट्रक चलाते थे. अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करने बाद अब उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. या यूं कहा जाए कि चेतन सकारिया आईपीएल के अपने डेब्यू मैच में ही अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियों में आ गए हैं.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें