रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की सुनामी थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश में कुछ दिनों से हर रोज  कोरोना से 100 से ज्यादा मरीजों की मौत हो रही है. ये मौत के आंकड़े और कोरोना संक्रमित केसेस को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच असम के बोड़ो पीपुल्स के उम्मीदवार छत्तीसगढ़ लाए जाने पर निशाना साधा है. इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बीजेपी पर कटाक्ष किया है.

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE : बीजेपी नेता ने वीडियो वायरल कर कहा- असम के बोडो पीपुल्स फ़्रंट के प्रत्याशियों को रेस्ट हाउस में ठहराया गया

दरअसल, असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी बोड़ो पीपुल्स के उम्मीदवार छत्तीसगढ़ लाए गए हैं. अब इन बोड़ो उम्मीदवारों को रायपुर से बस्तर ले जाया गया है.  पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जानकारी दी थी. इसके बाद रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के निवासियों को – न अस्पताल -न ऑक्सीजन -न वेंटिलेटर -न शव वाहन मिल रहे हैं

असम के नेताओं के ऐशोआराम की व्यवस्था

रमन सिंह ने लिखा कि असम के प्रत्याशियों को -AC रेस्ट हाउस -बकरा-भात-चखना-शराब -लग्जरी गाड़ियां मिल रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी जी इस संकट के समय में भी स्वास्थ्य सुविधाओं को छोड़कर असम के नेताओं के ऐशोआराम की व्यवस्था में लगे हैं. शर्मनाक!

 

ताली-थाली बजवाई अब गाल बजा रहे

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी धड़ाधड़ तीन ट्वीट किए हैं. उन्होंने तीखे अंदाज में लिखा कि भाजपा ने पहले ताली-थाली बजवाई, मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं. संकट का समय है वे अफ़वाह फैलाना बंद करें. आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है.

 

जांच और वैक्सीनेशन में छत्ती‌सगढ़ सबसे अच्छा

सीएम बघेल ने लिखा कि कोरोना संकट से जूझने के हर संभव उपाय किए जा रहे हैं. जांच और वैक्सीनेशन में छत्ती‌सगढ़ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में से एक है. अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और बेहतर कर सकते हैं.

थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले

सीएम ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश से अपील की थी कि टीका उत्सव मनाया जाए. थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले. कल सर्वदलीय बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए. भाजपा के लोगों ने अब मोदी जी की बात मानना बंद कर दिया है.

देखें वीडियो-

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें