रायपुर। 30नवंबर को होने वाला बादशाह का कॉन्सर्ट अब 17 दिसंबर को होगा. हालांकि तारिख आगे बढ़ने से बादशाह अब इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन हार्डी संधु और आस्था गिल इसमें शामिल होंगे,किसी और बड़े कलाकारों को लाने की बात भी सामने आ रही है. कार्यक्रम रद्द होने के बाद कइ तरह की अफवाहें सामने आई, जिसमें बताया गया कि नगर निगम के नोटिस के बाद कार्यक्रम रद्द करना पड़ा साथ ही ये भी कहा गया कि आयोजकों ने टिकिट के पैसे नहीं दिये.

इस तरह की अफवाहों से परेशान आयोजक अब खुद सामने आए हैं और उन्होंने कार्यक्रम रद्द होने की असली वजह बताइ है. आयोजकों ने बताया कि पीपीएल लाइसेंस मिलने में देरी की वजह से कार्यक्रम की डेट आगे बढानी पड़ी, म्युजिक या म्युजिक वीडियो सार्वजनिक रुप से प्ले करने के लिए जिस लाइसेंस की जरुरत होती है उसे ही पीपीएल लाइसेंस कहते हैं. किन्हीं कारणों से आयोजकों को समय पर ये लाइसेंस नहीं मिल पाया और कॉन्सर्ट की डेट आगे बढ़ानी पड़ी.

हालांकि होर्डिंग्स लगाने की वजह से नगर निगम ने आयोजकों पर कारवाइ जरुर की है, लेकिन आयोजकों का कहना है कि इस वजह से कॉन्सर्ट कैंसिल नहीं हुआ है. श्री शक्ति ग्रुप ये इवेंट चैरिटी के लिए करवा रही  है, इस चैरिटी से मिले पैसों का इस्तेमाल राजधानी में ऐसे फूड स्टॉल खोलने के लिए किया जाएगा जिससे सड़क किनारे तंगहाली में भूखे पेट सोने को मजबूर लोगों को मुफ्त में खाना मिल सके.