मुंबई. कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है. इसके चलते कई राज्यों में आंशिक या पूर्ण लॉकडाउन किया गया है. देशभर में तेजी से फैले कोरोना महामारी की चपेट में बॉलीवुड और टीवी जगत के बहुत से सितारे आ चुके हैं. वहीं 14 अप्रैल को अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब खबर मिल रही है कि कोरोना ने आशुतोष राणा के पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया है. रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

रेणुका शहाणे और उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र का कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. सभी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं. रेणुका शौर्यमान और सत्येंद्र की रिपोर्ट शनिवार शाम को आई है. कुछ दिनों पहले रेणुका के पति आशुतोष राणा ने सूचना दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया है. आशुतोष ने संपर्क में आए लोगों को अपना टेस्ट कराने कि अपील की थी.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना महामारी जैसी खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनमें रणबीर कपूर, आमिर खान, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली जैसे नाम शामिल है. हाल ही में अर्जुन रामपाल, नील नीतिन मुकेश और समीरा रेड्डी का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. बॉलीवुड सेलेब्स लोगों से लगातार मास्क पहनने और घर में रहने की अपील कर रहे है.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें