मुंबई. सोशल मीडिया लोगों के लिए आज कल एक खेल बन गया है. सोशल मीडिया पर हैकिंग का सामना आम लोगों के साथ बॉलीवुड के सितारों और कई बार तो नेताऔं को भी करना पड़ता है. सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाने के बाद बॉलीवुड के स्टार्स को कई तहर के मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ हुआ है. इलियाना डिक्रूज का सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर हैक हो गया है.

इलियाना डिक्रूज ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है यह बात इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर बताई है. उन्होंने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए इलियाना डिक्रूज ने बताया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. ऐसे में लोग उनके ट्विटर हैंडल की ओर से आ रहे मैसेज को नजरअंदाज करें.

इलियाना ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि, ‘हैलो दोस्तों… मैं अपना ट्विटर अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रही हूं और मुझे लगता है कि किसी ने उसे हैक कर लिया है. उस अकाउंट से हुए कोई भी ट्वीट या मैसेज को नजरअंदाज करें.’ सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया करते हुए चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

हाल ही में इलियाना डिक्रूज वेब फिल्म द बिग बुल में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका अदा की थीं. द बिग बुल 1992 में हुए शेयर बाजार के घोटाले पर बनाई गई फिल्म है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज के अलावा अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में अभिषेक बच्चन शेयर बाजार के मशहूर दलाल हर्षद मेहता का किरदार निभाया है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़े

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें