दिल्ली: पूरे देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर कोई इस मुश्किल दौर का शिकार बनता जा रहा है. लॉकडाउन और नाइट कर्फ्य लगाने के बाद भी कई प्रदेशों में यह तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस दौर में खुद पॉजिटिव होकर भी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह भी कोरोना के सामने मजबूर हो रहे हैं. सोनू सूद ने एक ट्वीट कर अपनी निराशा को शेयर किया है.

ट्वीट में दिखी मजबूरी

बता दें कि सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट कर बताया है कि अब वह भी कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं. जिसे लेकर वे कोरोना के सामने मजबूर हो रहे हैं. एक्टर ने सोमवार रात एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने 570 बेड के लिए अनुरोध किया था, जिसमें वह सिर्फ 112 की व्यवस्था ही कर पाए हैं. इसके साथ ही 1477 रेमडिसिविर की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन वह सिर्फ 18 की ही व्यवस्था कर पाए हैं.

मनोरंजन की खबरें पढ़ने यहां Click करें

  1. Katrina का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, देंखे Video
  2. बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रश्मि देसाई, बिकिनी फोटो देख फैंस के उड़े होश…

क्या बोल रहे हैं सोनू

इस ट्वीट में सोनू के शब्द पढ़कर उनके फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं. जानकारियां देते हुए सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा है, ‘हां, हम फेल हो गए. इसलिए हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया.’ अब लोग इस ट्वीट को काफी तेजी से वायरल कर रहे हैं. ज्ञात हो कि हाल ही में सोनू सूद खुद भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी. जिसमें बताया था कि वह होम क्वॉरंटीन रहकर अपना इलाज जारी रखेंगे.