बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रश्मि देसाई, बिकिनी फोटो देख फैंस के उड़े होश…

मुंबई. रश्मि देसाई इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. ‘बिग बॉस 13’ में भी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी अदाओं से सबको घायल किया है. रश्मि न सिर्फ टीवी बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. रश्मि ने अब तक कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं. निरहुआ से लेकर पवन सिंह और रवि किशन जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन रश्मि अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वहीं अब रश्मि की ब्लैक नेटेड श्रृग में कुछ हॉट तस्वीरें इंटनेट का पारा हाई कर रहा हैं. रश्मिी देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में रश्मि की हॉटनेस देख फैंस उनके लिए और भी दीवाने हो रहे हैं. रश्मि की ये तस्वीरें शायद उनके किसी नए फोटोशूट की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि रश्मि ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

ब्लैक बिकिनी के साथ ही उन्होंने ब्लैक नेटेड श्रृग पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही हॉट दिख रही हैं. फोटोज में रश्मि अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को अबतक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं. वहीं हमेशा की तरह ही कमेंट कर फैंस उनकी हॉट अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब रश्मि अपनी किसी तस्वीर को लेकर चर्चा में आईं हों. इससे पहले भी वह अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस का दिल धड़काती रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

आपको बता दें कि रश्मि देसाई ‘बिग बॉस 13’ में नजर आईं थीं. इस शो में वह विनर रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ों के कारण काफी चर्चा में थीं. इसके अलावा रश्मि ‘नागिन 4’ में दिखाई दी थीं. ‘नागिन 4’ में उन्होंने ‘शलाखा’ का रोल निभाया था, जो कि एक नेगेटिव रोल था. रश्मि सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. वह अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।