बलौदाबाजार। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना महामारी से लड़ने में कई जरूरी चीजों का अभाव है. इसी बीच राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने जिले में क्षेत्रवासियों को राहत पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस की सौगात दी है. यह एम्बुलेंस सुहेलाक्षेत्र के 52 ग्राम पचायतों के लोगों को राहत पहुंचाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: रायपुर सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमित एक और कैदी की मौत, जेल डीआईजी क्वारंटाइन 

राज्यसभा सांसद छाया वर्मा आज बलौदाबाजार पहुंची, जहां उन्होंने कृषि ऊपज मंडी में नवनिर्माणाधीन कोविड सेंटर का निरीक्षण किया. अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने की बात कही. उन्होंने कहा कि अभी स्थिति विकट है, पर हम सब मिलकर इससे मुकाबला करेंगे. इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष हितेंद्र ठाकुर की मांग पर सुहेला क्षेत्रवासियों के लिए तत्काल एक एम्बुलेंस की व्यवस्था करने के लिए सांसद मद से 10 लाख रूपए की स्वीकृति दी.

इसे भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव 45 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 दिन पहले ही हुआ था संक्रमित

छाया वर्मा कहा कि प्रदेश मे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की टीम स्वास्थ्य सेवा में बहुत अच्छा कार्य कर रही है. लाकडाउन से फायदा मिला है. कोरोना से पॉजिटिव विचार के साथ सब मिलकर मुकाबला करेंगे. उन्होंने आम नागरिकों से अपील कि इससे घबराना नहीं है, स्वयं को सुरक्षित रखते हुए जो संक्रमित है, उनकी मदद करना है. हमारे डाक्टर और उनका स्टाफ लगातार लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने के कार्य में दिनरात जुटे है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें