स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया, मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने चेन्नई की मुश्किल पिच पर 138 रन का टारगेट सेट किया था जिसे दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में 19.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 138 रन बना दिए और मैच में 6 विकेट से जीत हासिल कर ली।

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए, मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 44 रन की पारी खेली 30 गेंद का सामना किया,  अपनी इस पारी में रोहित शर्मा ने 3 चौका और 3 सिक्सर लगाया,  क्विंटन डिकॉक इस मैच में 2 रन ही बना सके, सूर्यकुमार यादव ने 15 गेंद में 24 रन बनाए, पारी में 4 चौका लगाया, ईशान किशन ने 28 गेंद में 26 रन बनाए, ईशान किशन ने 28 गेंद में 26 रन बनाए, पारी में एक चौका और एक सिक्सर लगाया, हार्दिक पंड्या तो अपना खाता भी नहीं खोल सके, क्रुणाल पंड्या भी एक रन बनाकर आउट हो गए, कीरोन पोलार्ड ने 2 रन बनाए, जयंत यादव ने 22 गेंद में 23 रन बनाए पारी में एक चौका लगाया। इस तरह से मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 138 रन का टारगेट सेट किया।

दिल्ली कैपिटल्स की दमदार गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की बात करें तो फिरकी गेंदबाज अमित मिश्रा को चेन्नई की चमत्कारी पिच पर खेलने के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और अमित मिश्रा ने यहां अपनी फिरकी का जादू भी बिखेर दिया, और 4 ओवर में 24 रन खर्च करते हुए 4 विकेट निकाले, आवेश खान को दो विकेट मिला, ललित यादव ने भी शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में महज 17 रन खर्च करते हुए एक विकेट हासिल किया, कैगिसो रबादा ने भी एक विकेट लिया, और एक विकेट मार्कस स्टोइनिस को मिला। आर अश्विन ने  4  ओवर में 31 रन खर्च किए लेकिन विकेट हासिल नहीं कर सके।

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन ने शानदार पारी खेली अपनी इस पारी में शिखर धवन ने  42 गेंद में 45 रन बनाए, पारी में 5 चौका और एक सिक्सर लगाया, स्टीवन स्मिथ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन आउट हो गए, स्मिथ ने 29 गेंद में 33 रन की पारी खेली अपनी इस पारी में स्मिथ ने 4 चौके लगाए। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों में रिषभ पंत ने 7 रन बनाए, शिमरॉन हेटमायर ने 9 गेंद में नाबाद 14 रन बनाए, ललित यादव ने कमाल की पारी खेली, और ललित यादव ने 22 गेंद में नाबाद 25 रन की पारी खेली अपनी इस पारी में ललित यादव ने एक चौका लगाया।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की बात करें तो ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 23 रन खर्च किया कोई विकेट नहीं, जयंत यादव ने 4 ओवर में 25 रन खर्च किए एक विकेट हासिल किया, जसप्रीत बुमराह ने  4 ओवर में 32 रन खर्च किए एक विकेट लिया, क्रुणाल पंड्या ने 2 ओवर में 17 रन खर्च करते हुए कोई विकेट हासिल नहीं किया, राहुल चाहर ने 4 ओवर में 29 रन खर्च करते हुए एक विकेट हासिल किया, कीरोन पोलार्ड ने भी एक विकेट लिया।