सत्यपाल राजपूत, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 1 मई से छत्तीसगढ़ राज्य में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक की उम्र के लोगों को निशुल्क कोरोना टीका लगाने के महाअभियान का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ किया. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर भिलाई, दुर्ग, रायपुर में टीकाकरण टीम और टीका लगाने वाले को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने इस मौके पर टीका लगवाने वालों से भी चर्चा की और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नियमों का पालन करने की भी सलाह दी.

टीकाकरण में पहले इसे दी प्राथमिकता

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य जिसने 18 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों के लिए निशुल्क कोरोना टीका लगाने की शुरुआत आज एक मई से कर दी गई है. इसमें अंत्योदय कार्ड वालों को पहले प्राथमिकता दी जा रही है. कार्ड दिखाने के बाद कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी.

इसे भी पढ़ें- सीएम भूपेश ने तीन महत्वपूर्ण सेवाओं का किया शुभारंभ, अब कोविड मरीजों को राशन, ऑक्सीजन और एंबुलेंस मिलेगा निशुल्क

इस अवसर पर मंत्री ताम्रध्वज साहू, रविंद्र चौबे, टी एस सिंहदेव , मोहम्मद अकबर , अनिला भेड़िया, जयसिंह अग्रवाल, गुरु रूद्र कुमार, अमरजीत भगत सहित अन्य मंत्री गण, मुख्य सचिव अमिताभ जैन ,कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

इसे भी पढ़ें- रायपुर जिले में आज से 18 वर्ष से अधिक को लगेगा कोरोना वैक्सीन, बनाये गए 13 केंद्र 

इसे भी पढ़ें-  ये कैसा लॉक डाउन… कम होने की बजाए बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, व्यवस्था बद से बदतर होने के आसार..

इसे भी पढ़ें- पंजाब किंग्स ने की शानदार जीत दर्ज, RCB को 34 रन से हराया, हरप्रीत ने तो कमाल कर दिया…