रायपुर। कोविड वैक्सीनेशन में आरक्षण को लेकर हाई कोर्ट की तल्ख टिप्पणी को भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक स्थिति बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार जानती थी उसका फैसला कोर्ट खारिज कर देगा. टीकाकरण के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार वस्तुतः नूरा-क़ुश्ती कर रही थी.

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आरक्षण के मुद्दे पर लगातार अपने क्षुद्र राजनीतिक दृष्टिकोण का परिचय दे रही है. उन्होंने याद दिलाया कि इससे पहले कांग्रेस की इसी सरकार ने पिछड़ा वर्ग आरक्षण के मुद्दे पर अपनी घटिया राजनीति का प्रदर्शन कर अपने ही वर्कर से फैसले के ख़िलाफ़ हाई कोर्ट में रिट दायर कराई और फ़ैसला ख़ारिज़ हुआ था. अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार वैक्सीनेशन में आरक्षण करने के एलान के साथ ही यह जानती थी कि उसका फ़ैसला टिक नहीं पाएगा और कोर्ट इसे ख़ारिज़ कर देगा.

Read more : Authorities to Convene to Review COVID Situation Across the State, Rahul Gandhi Proposes Complete Lockdown 

भाजपा विधायक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी भयावह लहर ने समूचे प्रदेश में दहशत का माहौल बना रखा है. लोग बड़ी संख्या में संक्रमित होकर अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं. लेकिन प्रदेश सरकार को कोरोना की रोकथाम के लिए क़ारग़र उपायों पर काम करने के बजाय इसमें भी राजनीति सूझ रही है, यह कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र का शर्मनाक प्रदर्शन है. उन्होंने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का स्वागत करते हुए उम्मीद जताया कि जल्द ही प्रदेश के लोग बिना किसी भेदभाव के टीके का लाभ लेकर कोरोना को मात देने में कामयाब होंगे.

इसे भी पढ़ें- कोरोना की दूसरी लहर हुई बेकाबू: देश में फिर लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, जल्द होगी घोषणा!