नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के बीच कई अफवाह तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो रही है. कुछ दिनों पहले मीनाक्षी शेषाद्री, लकी अली के मौत की झूठी खबर कोई फैला दी. जिसमें कोई सचाई नहीं थी. अब ‘रामायण’ में रावण का अभिनय करने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह उड़ने लगी है. इस खबर का खंडन धारावाहिक के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने किया है. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से विनती की है कि ऐसी अफवाहें ना उड़ाएं.

सुनील लहरी ने ट्वीटर पर अरविंद त्रिवेदी की तस्वीरें शेयर करके लिखा है कि, आजकल कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है कोरोना की वजह से, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर. मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपया करके इस तरह की खबर ना फैलाए… भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करती हूं कि भगवान उन्हें सदैव स्वस्थ रखें.

पिछले साल भी उड़ी थी झूठी खबर

अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर पिछले साल भी उड़ी थी. उस दौरान उनके भतीजे ने ट्विटर पर बताया था कि अरविंद बिल्कुल ठीक हैं. बीते साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का टेलीकास्ट हुआ था. दर्शकों ने इन दोनों धारावाहिकों को खूब पसंद किया था. लॉकडाउन के दौरान सबसे अधिक देखे जाने का रिकार्ड भी अपने नाम किया.

इसे भी पढ़े- रद्द नहीं हुआ IPL 14, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने स्पष्ट की स्थिति, जाने कब होंगे आगे के मैच…

इसे भी पढ़े- पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का अपहरण, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार… 

इसे भी पढ़े- इमरजेंसी हेल्थ सिक्योरिटी के लिए 50,000 करोड़ रुपये के आवंटन का ऐलान 

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material