सूर्यप्रकाश गोस्वामी, टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिले में कोरोना का संक्रमण रोकने कोरोना कर्फ्यू लगाया है. कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने शहर के चौक-चौराहों पर पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी तैनात है. वहीं शहर में पुलिस की तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था है. पुलिस की इस तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए जिले में हथियार के दम पर लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

टीकमगढ़ जिले में खुलेआम लूट की इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

दंपती एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी लूट के शिकार हो गए

जहां लुटेरों ने हथियार दिखाकर युवा दंपती से नकदी और जेवर लूट लिए. लूट के बाद युवक को गोली मारकर उसके बाइक को भी साथ में ले उड़े. युवक के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि दंपती एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी लूट के शिकार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल लुटेरों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

बगाज माता मंदिर के पास पहुंचे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर घेरकर लूट की वारदात को अंजाम दिया

जानकारी के अनुसार झांसी उतरप्रदेश से एक शादी समारोह में शामिल होने उमाशंकर अहिरवार उम्र 32 साल बाइक से टीकमगढ़ जिले के मेंदबारा गांव जा रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी और मां भी थी. वे जैसे ही जेवर जतारा मार्ग पर बगाज माता मंदिर के पास पहुंचे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर घेरकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने उसकी पत्नी और मां के जेवर और 20 हजार नकद सहित बाइक भी लूट ली. बदमाशों ने लगभग डेढ़ लाख के सामानों की लूट की. लूट की जानकारी मिलते ही जेवर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. लूट के शिकार लोगों के बताए हुलिये के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

Read More : बाइक सवार बंदूकधारी बदमाशों ने शहर में की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक महिला घायल, शहर में दहशत का माहौल