मुंबई. बिग बॉस 14 फेम Sonali Phogat बिग बॉस में घरवालों के प्रति अपने बर्ताव और गाली-गलौज को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी. यहां उनको अली से प्यार भी हो गया था. वहीं अब हरियाणवी एक्ट्रेस और भाजपा नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इसके पीछे एक नहीं कई कारण है. एक तरफ जहां Sonali Phogat का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर हमले किए जा रहे हैं. अपने ऊपर हो रहे हमलों से तो एक्ट्रेस इतनी आहत हुई हैं कि उन्होंने पुलिस में केस तक दर्ज करा दिया है.

बिग बॉस से मेन मीडिया की लाइम लाइट में आई Sonali Phogat का नया गाना आज यानी 12 मई को ही रिलीज हुआ है. इस नए हरियाणवी गाने का नाम है “अफीम” है. खास बात है कि कुछ घंटों पहले रिलीज यह गाना वायरल हो गया है. इस गाने में Sonali Phogat के नए अवतार को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इसमें वो वेस्टर्न ड्रेस में भी नजर आ रही हैं. उनके साथ गाने में बिंदर दानौदा भी दिखाई दे रहे हैं. हरियाणा के फेमस सिंगर राज मावर के गाए इस गाने को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sonali Phogat ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले 17 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज कराया है. हिसार पुलिस को दी शिकायत में सोनाली फौगाट ने बताया कि करीब 10 दिन से कुछ लोग फेसबुक पर उन पर अभद्र कमेंट कर रहे हैं. इन टिप्पणियों से वह और उनका परिवार मानसिक परेशान हो गया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 509 व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.