हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में कोरोना के नए स्ट्रेन के मामले सामने आने की आशंका है. जिसको लेकर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अपने बयान में उलझ गए. पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश में सक्रिय कोरोना के नए स्ट्रेन के सवाल को लेकर मंत्री जी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने प्रदेश में नए स्ट्रेन के मामले को लेकर कहा कि सरकार ने टेस्टिंग के लिए सैंपल भेजे हैं, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है. उन्होंने कहा कि सरकार कोई आंकड़ा नहीं छिपा रही है और हमारी ऐसी कोई मंशा भी नहीं है.

इसे भी पढ़ें- रूंझ नदी में शव बहने का मामले, कमलनाथ ने सीएम से की जांच की मांग, कहा- ग्रामीण क्षेत्रों में स्थिति भयावह, स्वास्थ्य सेवाएं व संसाधन बढ़ाएं

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने ये भी कहा कि ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए कवायद जारी है. सरकार सभी जगह इसके लिए पूरा प्रयास भी कर रही है. उन्होंने ब्लैक फंगस के बारे में कहा कि प्रदेश में 50 मामले सामने आये हैं, सरकार ने इसे लेकर गाइडलाइन जारी कर दी.

इसे भी पढ़ें- चोर ने लाखों के जेवरात यहां छिपा कर रखा था, पुलिस ने किया बरामद

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी बुधवार को इंदौर दौरे पर थे, जहां वे कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की. साथ ही राधा स्वामी सत्संग में बने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें- कोरोना की दूसरी लहर में बड़ी संख्या में बच्चे संक्रमित, राजधानी में 2700 बच्चे पॉजीटिव