संदीप ठाकुर, लोरमी। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के अचानमाकर टाइगर रिजर्व के फील्ड डायरेक्टर और CCF अनिल सोनी की कोरोना से मौत हो गई है. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनका बिलासपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था. जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली.

जानकारी के मुताबिक सीसीएफ अनिल सोनी तीन सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित मिले थे. जिसके बाद बिलासपुर स्थित केयर एन्ड क्योर निजी हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. इसी दौरान उनके फेफड़े में संक्रमण ज्यादा फैल गया और कोरोना की जंग से हार गए.

इसे भी पढ़ें- बिजली गिरने का LIVE VIDEO: आंधी-तूफान ने मचाई तबाही, कई जगहों पर पेड़ और बिजली के पोल जमींदोज 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर के मुख्य वन संरक्षक और अचानकमार टाइगर रिजर्व के क्षेत्रीय संचालक अनिल सोनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

इसे भी पढ़ें- ‘लाल आतंक’ में कोरोना का खौफ: सरेंडर किए गए 2 नक्सली मिले पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती 

बता दें कि प्रदेश में बुधवार को 10 हजार 150 केस सामने आए थे. जबकि 153 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. राहत की खबर ये है कि 9 हजार 35 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. बिलासपुर जिले में 520 कोरोना मरीज मिले थे. वहीं 10 लोगों की कोरोना से मौत हुई थी.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material