मुंबई। सलमान खान की नई फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई. रिलीज के साथ ही फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ की कमाई की. वहीं पहले दिन राधे ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई. पहले दिन ही इसे 4.2 मिलियन यानि 42 लाख व्यूज मिले. दर्शकों के इस प्यार से सलमान बेहद खुश है, वहीं दूसरी ओर पाइरेटेड साइट्स पर फिल्म के स्ट्रीम होने पर सख्त नाराज हैं. सलमान ने ट्व‍ीट कर पाइरेसी के ख‍िलाफ अपनी नाराजगी जाह‍िर की है.

एक्टर ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘हमने आपको फिल्म राधे पर व्यू 249 रुपए के बहुत ही रीजनेबल कीमत पर दी. इसके बावजूद पाइरेटेड साइट्स राधे को गैर कानूनी रूप से स्ट्रीम कर रहे हैं जो कि एक गंभीर अपराध है. साइबर सेल इन पाइरेटेड साइट्स के ख‍िलाफ एक्शन ले रही है. प्लीज पाइरेसी में शामिल ना हों नहीं तो साइबर सेल आपके ख‍िलाफ भी कार्रवाई करेगा. बात को समझें आप साइबर सेल के साथ बहुत बड़ी परेशानी में फंस जाएंगे’.

प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. फिल्म में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी ने भी विलेन का अहम किरदार निभाया है.

आईएमडीबी ने दी कम रेटिंग

कमाई के मामले में राधे ने भले ही अच्छा परफॉर्म किया लेक‍िन आईएमडीबी रेट‍िंग देखें तो राधे, सलमान की अब तक की सबसे कम रेट‍िंग वाली मूवी है. आईएमडीबी पर इसे 10 में से महज 2.1 रेटिंग मिली है यानी IMDb पर सलमान खान की यह फिल्म फ्लॉप हो गई है. 28,961 यूजर्स की प्रतिक्रिया के बाद फिल्म को यह रेटिंग दी गई है. इतना ही नहीं सबसे कम रेटिंग वाली सलमान खान की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले रेस 3 को आईएमडीबी पर 1.9 रेटिंग मिली थी.

13 मई को हुई रिलीज

सलमान खान स्टारर फिल्म राधे 13 मई को जी5 पर रिलीज हुई थी और इसकी रिलीज के कुछ ही देर बाद जी प्लेक्स का सर्वर क्रैश हो गया था. फिल्म को सिर्फ ओटीटी पर 42 लाख व्यूज मिले हैं.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material